Subscribe Us

Responsive Advertisement

Advertisement

Dard bhari shayari | दर्द भरी शायरी

 Dard bhari shayari | दर्द भरी शायरी



        Dard bhari shayari | दर्द भरी शायरी,Aaj deha jay to 16 sal ki umrme pyar ho jata hai. Javani me pyar kar baithte hai. Jab ladka Ek tarfa pyar karta hai to dard to hota hi hai bai. Mai aap ko yesi hi kuch shayri pesh kararha hu Dard bhari shayari


    How to beautiful love Shayari

 

 एक जलते हुए फूल ने मुझे धीरे से कहा
मैं तक गया था झूठी मोहब्बत का तोहफा बनते बनते


    Ek dil tute Aadmi ne kitna kubsurt kaha hai 
       O Dil ko fool kahata hai. Dard bhar shayri me 


Dard bhari shayari | दर्द भरी शायरी

Dard bhari shayari | दर्द भरी शायरी


कोइ इस दर्द-ए-दिल की दवा ला दो मुझे,
किसी पे ऐतबार न करूँ वो हुनर सिखा दो मुझे।
वैसे मैं हर एक खेल का शौक रखता हूँ,
दिलों से खेलना भी कोई सिखा दो मुझे।






ये क्या है, जो आँखों से रिसता है,
कुछ है भीतर, जो यूँ ही दुखता है।
कह सकता हूं, पर कहता भी नहीं,
कुछ है घायल, जो यहाँ सिसकता है।




Dard bhari shayari | दर्द भरी शायरी


बिछड़ के तुम से ज़िंदगी सज़ा लगती है,
यह साँस भी जैसे मुझ से ख़फ़ा लगती है।
तड़प उठता हूँ मैं दर्द के मारे,
ज़ख्मों को जब तेरे शहर की हवा लगती है।
अगर उम्मीद-ए-वफ़ा करूँ तो किस से करूँ,
मुझ को तो मेरी ज़िंदगी भी बेवफ़ा लगती है





Dard bhari shayari | दर्द भरी शायरी

दर्द मोहब्बत का ऐ दोस्त बहुत खूब होगा,
न चुभेगा न दिखेगा बस महसूस होगा।



ना किया कर अपने दर्द को शायरी में बयान ऐ दिल,
कुछ लोग टूट जाते हैं इसे अपनी दास्तान समझकर।




Dard bhari shayari | दर्द भरी शायरी

मुझे क़बूल है हर दर्द, हर तकलीफ़ तेरी चाहत में,
सिर्फ़ इतना बता दे, क्या तुझे मेरी मोहब्बत क़बूल है?



.Red more...


 

   Dard bhari Shayari


बदले हुए लोगो के बारे मैं क्या कहू यारो

मैंने अपने ही प्यार को किसी और का होते देखा है



Dard bhari Shayari


 दिल पर ज़ख्म कुछ ऐसे मिले,

फूलों पर भी सोया न गया।
दिल तो जलकर राख हो गया,
और आँखों से रोया भी न गया।
सजा कैसी मिली हमको तुझसे दिल लगाने की,
रोना ही पड़ा जब कोशिश की मुस्कुराने की।
कौन बनेगा यहाँ मेरी दर्द भरी रातों का हमराज,


https://qoaaa.com/b663e1b69b623782b0f5/b729bc0400/?placementName=default

       दर्द ही मिला है जो तूने कोशिश की.              आजमाने की।                                          था कोई जो मेरे दिल को ज़ख्म दे गया ,

ज़िन्दगी भर रोने की कसम दे गया।
लाखों फूलों में से एक फूल चुना था मैंने,
जो काटों से भी गहरा ज़ख्म दे गया।
कुछ राज़ तो क़ैद रहने दो मेरी आँखों में,
हर किस्से तो शायर भी नहीं सुनाता 



Dard bhari shayari | दर्द भरी शायरी

 

साथ मांगा मिला नही,

खुशी मांगी मिली नही।
प्यार मांगा किस्मत में था नही,
और दर्द बिन मांगे ही मिल गया।
प्यार के उजाले में गम का अंधेरा आता क्यों है?

Dard bhari shayari | दर्द भरी शायरी


जिसको हम चाहे वही रुलाता क्यों है?
अगर वह मेरा नसीब नही?
तो खुदा ऐसे लोगों से मिलाता क्यों है।
एक नया दर्द मेरे दिल में जगा कर चला गया,
कल फिर वो मेरे शहर में आकर चला गया।
जिसे ढूंढते रहे हम लोगों की भीड़ में,
मुझसे वो अपने आप को छुपा कर चला 

Dard bhari shayari | दर्द भरी शायरी

                                                                                   फ़िज़ा में ज़हर भरा है जरा संभल कर चलो,

मुखालिफ आज हवा है जरा संभल कर चलो,

कोई देखे न देखे बुराइयां अपनी,

खुदा तो देख रहा है जरा संभल कर चलो।                              

Dard bhari shayari | दर्द भरी शायरी

           दौलत की चाह थी तो कमाने निकल गए,
दौलत मिली तो हाथ से रिश्ते निकल गए,
बच्चों के साथ रहने की फुर्सत न मिल सकी,
फुर्सत मिली तो बच्चे ही घर निकल गए।

            
Dard bhari shayari | दर्द भरी शायरी

जो तीर भी आता वो खाली नहीं जाता,
मायूस मेरे दिल से सवाली नहीं जाता,
काँटे ही किया करते हैं फूलों की हिफाज़त,
फूलों को बचाने कोई माली नहीं जाता।


Dard bhari shayari | दर्द भरी शायरी

जरुरी तो नहीं जीने के लिए सहारा हो,
जरुरी तो नहीं हम जिनके हैं वो हमारा हो,
कुछ कश्तियाँ डूब भी जाया करती हैं,
जरुरी तो नहीं हर कश्ती का किनारा हो।

Dard bhari shayari | दर्द भरी शायरी


सारी गलती हम अपनी किस्मत की कैसे निकल दें,
कुछ साथ हमारा तेरी अमीरी ने भी तोडा है।

Dard bhari shayari | दर्द भरी शायरी


दिन की रोशनी ख्वाबों को सजाने में गुजर गई,
रात की नींद बच्चे को सुलाने मे गुजर गई,
जिस घर मे मेरे नाम की तख्ती भी नहीं,
सारी उमर उस घर को बनाने में गुजर गई।








Post a Comment

0 Comments